दमन-दीव सांसद लालू पटेल की पत्नी और बेटा दोनों वोंटेड!

गुजरात में शराब तस्करी के गुनाह से जुड़े दमन-दीव सांसद की पत्नी एवं पुत्र के विरूद्ध पासा के तहत जांच की जाए, ऐसी मांग दमण-दीव प्रदेशकांग्रेस अध्यक्ष केतन पटेल ने शुक्रवार को पत्रकार परिषद का आयोजन कर की।

केतन पटेल ने कहा कि जहां एक तरफ गुजरात में भाजपा की सरकार है,वही अगर भाजपा सांसद लालू पटेल, सांसद की पत्नी तरूणाबेन पटेल,सांसद के पुत्र गौरांग लालू पटेल का नाम गुजरात में शराब तस्करी मामले में आए तो यह काफी शर्मजनक बात है।

ये भी पढ़ें-  गणतंत्र दिवस पर दानह स्काउट गाइड के आजाद रोवर रेंजर्स ने प्रशासक एवं सांसद को दी सलामी

केतन पटेल ने कहाँ की अब तक जैसे अन्य शराब माफियाओं पर गुजरात पुलिस ने सख्ती से कार्यवाही की हाए ठीक वैसे ही इस मामले में भी गुजरात पुलिस को सख्ती दिखानी चाहिए। बताया जाता है की दमन-दीव सांसद लालू पटेल की पत्नी तथा पुत्र देश छोड़ कर चले गए है यदि यह सही है तो उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होना चाहिए और उन्हें एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें-  Daman News : भाजपा नेताओं ने प्रशासक प्रफुल पटेल को सोंपा धन्यवाद पत्र।

दमन-दीव सांसद लालू पटेल की पत्नी एवं पुत्र के सामने पासा के कायदा के तहत होनी चाहिए जांच : केतन पटेल।

Ketan-patel-Daman
Ketan-patel-Daman

संध प्रदेश दमन के राजनैतिक क्षेत्र में भूचाल लाने वाली इस घटना को देखे तो 3 एवं 7 सितम्बर 2017 को वापी के टाउन पुलिस स्टेशन में भडक़मोरा से दारू की हेराफेरी करता एक युवक को पुलिस ने पकड़ा था, जिससे पूछताछ में यह दारू उसने दमन के फेन्सी वाइन में से खरीदी की बात कोकुबूल किया।

ये भी पढ़ें-  दमण-दीव तथा दानह सांसद सहित 40 प्रतिनिधि मंडल की प्रधानमंत्री से मुलाक़ात, मेडिकल कॉलेज के लिए माना आभार।

इसके बाद पुलिस ने गुनाह दाखिल कर फेन्सी वाइन शॉप के मालिक की जांच शुरू की जांच करने पर पता चला की वह वाइन शॉप दमण के सांसद लालू पटेल की पत्नी तरूणा लालू पटेल एवं गौरांग लालू पटेल के नाम है। अब आगे इस मामले में गुजरात वापी पुलिस की कार्यवाही किस अंजाम तक पहुँचती है यह तो देखने वाली बात है। शेष फिर।