कांग्रेस के साथ मोहन डेलकर की लुका-छुपी का अंत कल।

दल-बदलू नेता तो बहोत देखे, लेकिन चोला-बदल नेता पहली बार दिखाई दे रहा है! | Kranti Bhaskar
Mohan Delker Silvassa Congress

दादरा नगर हवेली के आदिवासी नेता मोहन डेलकर दादरा नगर हवेली कांग्रेस के अध्यक्ष है लेकिन मोहन डेलकर संध प्रदेश दादरा नगर हवेली लोक सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे यह भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

दादरा नगर हवेली की जनता पिछले कई दिनों से शोशल मीडिया में मोहन डेलकर की उम्मीदवारी को लेकर अलग अलग टिप्पणिया कर रही है उक्त टिप्पणियों के चलते दादरा नगर हवेली की जनता में भी यह जानने की उत्सुकता बढ़ रही है की मोहन डेलकर किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। जनता की इस उत्सुकता का कारण यह है की पिछले लम्बे समय से मोहन डेलकर को जनता ने सक्रिय कांग्रेसी नेता के तौर पर कोई सभा करते नहीं देखा। मोहन डेलकर, भूतपूर्व सांसद और आदिवासी नेता के तौर पर ही अपने आप को पेश करते रहे,जिसके चलते कई बार मोहन डेलकर के कांग्रेस छोड़ने की अफवाए भी बाजार को गर्म करती रही।

वलसाड जिले के पूर्व सांसद किशन पटेल ने बताया की दादरा नगर हवेली के कांग्रेस अध्यक्ष मोहन डेलकर और दमण-दीव कांग्रेस अध्यक्ष केतन पटेल दोनों को इस सभा में सम्मिलित होने का आमंत्रण दिया गया है और दोनों प्रदेशों के कांग्रेस अध्यक्ष का पास भी बनाया जा चुका है।

अब गुजरात के वलसाड जिले में 14 फरवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, धरमपुर तालुका में जन सभा करने वाले है। धरमपुर तालुका दादरा नगर हवेली के बेहद करीब है ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इस सभा में मोहन डेलकर शामिल होते है या नहीं? यह सवाल भी दादरा नगर हवेली में बाज़ार गर्म किए हुए है। खेर कल 14 फरवरी है और कल जनता को इस सवाल का जवाब भी मिल जाएगा और इस सवाल के साथ अब तक चली आ रही लुका-छुपी का अंत भी हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here