दाबेल में रमण की दादागिरी, दमण पुलिस का खोफ़ खत्म!

संध प्रदेश दमण में भाईराज, माफियाराज और दादागिरी पर अब तक कोई अंकुश नहीं लग पाया है। दमण के दाबेल क्षेत्र में प्रिंस बार के सामने हाटियावाड रोड़ के पास ट्रांसपोर्ट गोदाम के पीछे विकेश केशव पटेल अपनी जमीन पर कंपाउंड करने के इरादे से गए, तो वहा मिला दमण दाबेल क्षेत्र का रमण रगला पटेल नाम का व्यक्ति उसने जमीन में जाने तथा कंपाउंड करने से विकेश केशव पटेल रोक दिया। जबकि जमीन का मालिक विकेश केशव पटेल बताया जाता है। बताया जाता है की रमण रगला पटेल दमण दाबेल क्षेत्र का पंचायत सदस्य है तथा यह वही रमण रगला पटेल है जिसके खिलाफ शराब स्मगलिंग में गुजरात सरकार ने पासा की फाइल चलाई थी।

पासा से बाहर आकार रमण रगला पटेल इस तरह दमण में दमण के स्थानीय नागरिकों के साथ दादागिरी करेगा यह तो किसने सोचा होगा। अब ऐसे आरोपी पासा से बचने के बाद, दमण के दाबेल क्षेत्र में अपनी खुल्ली दादागिरी दिखते देखे गए, रमण रगला पटेल की दादागिरी और हाथापाई का एक वीडियो भी सामने आया है।

गुजरात का पासा का आरोपी, दमण पुलिस से नहीं डरता!

इस वीडियो में रमण रगला पटेल खुले आम जमीन मालिक को ही पुलिस की धम्की दे रहे है बोल रहे है की जाओ पुलिस के पास जाओ, वीडियो में रमण रगला पटेल ने विकेश केशव पटेल के साथ हाथापाई की यह भी साफ दिखाई दे रहा है।

इस खबर को लिखने से पहले विकेश केशव पटेल से बात की गई तो उसने बताया की वह मामले में शिकायत करने के लिए नानी दमण पुलिस स्टेशन गया, लेकिन नानी दमण पुलिस स्टेशन से जब इस मामले में फोन पर पूछा गया तो पुलिस ने बताया की विकेश केशव पटेल नानी दमण पुलिस चोकी में आया ही नहीं, यह पावर रमण रगला पटेल का है या उसके पैसे का या उसकी दादागिरी का? इसका जवाब तो पुलिस प्रशासन को देना चाहिए। शेष फिर।

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of