दानह सांसद कार्यालय से मार्च निकालकर आतंकी हमले में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि।

Silvassa News
Silvassa News

सिलवासा। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले से प्रदेश में गम और गुस्से की लहर दौड गई। दानह सांसद कार्यालय से मार्च निकाल कर सभी ने आतंकियों की इस कायराना हमले की कडी निंदा की और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही कहा कि अब आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है। 15 फरवरी की शाम 7 बजे दादरा नगर हवेली सांसद नटुभाई पटेल, भाजपा अध्यक्ष हसमुखभाई भंडारी, नगरपालिका उपाध्यक्ष अजयभाई देसाई, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजयसिंह परमार, पूर्व सांसद सीताराम गवली, वरिष्ठ भाजपा नेता फतेहसिंह चौहाण,जीतूभाई माढा, मनीषभाई देसाई, शैलेन्द्र सिंहा, ललीतभाई पटेल, विलासभाई पटेल, शांतुभाई पुजारी, मिनाक्षीबेन परमार, लीला तिवारी सहित भाजपा कार्यकर्ता, दानह सांसद कार्यालय से समाहर्तालय के पास स्थित आर्मी टैंक के पास पहुंचे।

ये भी पढ़ें-  प्रशासक आशीष कुन्द्रा का गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह का क्या नाता ?

इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की गई। भारत जिंदाबाद एवं पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। आतंकियों के पनाहगार पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश देखा गया। सभा स्थल पर उपस्थित सांसद नटुभाई पटेल एवं गणमान्य व्यक्तियों ने पुलवामा में आतंकी घटना में शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और दो मिनट का मौन रखा।

ये भी पढ़ें-  संघ प्रदेश दमण कि औधोगिक इकाइयों में भारी अनियमितताएँ, प्रशासनिक अधिकारियों कि कार्यप्रणाली शंका के दायरे में।

सांसद कार्यालय मार्च समापन पर सांसद नटुभाई पटेल ने घटना की पुरजोर निंदा करते हुए कहा कि सीआरपीएफ के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की जितनी निंदा की जाए, कम है। साथ ही शहीदों के परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। शोक संतप्त परिवार के साथ पूरा देश और पूरा प्रदेश खड़ा है। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार आतंकियों के खिलाफ कठोर और प्रभावी कार्रवाई करेगी।