दमण में मिला, बिना लाइसेन्स वाला बार एण्ड रेस्टोरेन्ट!

दमण। संघ प्रदेश दमण के दाबेल क्षेत्र में आबकारी विभाग के लाइसेन्स बिना ही एक अवैध बार एण्ड रेस्टोरेन्ट चलाने का एक मामला सामने आया है। दाबेल क्षेत्र के सर्वे नंबर 493/7 कि जमीन का एक भाग हरीश ढेढका पटेल, दिनेश ढेढका पटेल तथा ढेढकीबेन ढेढका पटेल के नाम पर है। इसी जमीन पर पिछले कई वर्षों से बिना नाम का एक अवैध बार एण्ड रेस्टोरेन्ट चल रहा है यह अवैध बार एण्ड रेस्टोरेन्ट दाबेल मुख्य मार्ग पर, उत्सव होटल के पास तथा पटेल ढाबा के सामने स्थित है। चलाने वाले का नाम मिथुन पटेल (कामली) निवासी चला वापी बताया जाता है। बताया जाता है कि इस अवैध ढाबे के पास ना शराब बिक्री कि अनुमति है ना बिजली का कनेकसन है ना फूड विभाग से लिया कोई लाइसेन्स है! फिर भी पिछले कई वर्षों से कांग्रेस के कार्यकर्ता हरीश ढेढका पटेल के संरक्षण में यह अवैध कारोबार नियमों को धतता बता रहा है और आबकारी अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे है।

दमण में मिला, बिना लाइसेन्स वाला बार एण्ड रेस्टोरेन्ट! - दमण समाचार दमण में मिला, बिना लाइसेन्स वाला बार एण्ड रेस्टोरेन्ट! - दमण समाचार दमण में मिला, बिना लाइसेन्स वाला बार एण्ड रेस्टोरेन्ट! - दमण समाचार

वही हैरान करने वाली बात यह है कि इस पूरे मामले कि जानकारी आबकारी अधिकारियों को है तथा इस मामले कि जानकारी कई बार आबकारी अधिकारी सिलवाना परेरा को दी जा चुकी है लेकिन फिर भी उक्त मामले में आबकारी विभाग द्वारा कोई कार्यवाही देखने को नहीं मिली।

दमण में मिला, बिना लाइसेन्स वाला बार एण्ड रेस्टोरेन्ट! - दमण समाचार

क्या इस ढाबे वाले के साथ सिलवाना परेरा कि कोई साठ-गाठ है? क्या आबकारी अधिकारियों ने नियमानुसार कार्यवाही करना बंद कर दिया है? अब इन सवालों के साथ यह सवाल भी है कि इस एक अवैध शराब के ढाबे कि तर्ज पर दमण में और कितने अवैध शराब के ढाबे चल रहे है? दमण आबकारी आयुक्त को चाहिए कि उक्त मामले में जांच कर नियमानुसार कार्यवाही करें तथा पता लगाए कि बिना लाइसेन्स इस तरह शराब बिक्री कर उक्त ढाबे ने आबकारी विभाग के कितने नियम तोड़े एवं कितनी ड्यूटी चोरी की। शेष फिर।

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote