कुख्यात मोस्ट वांटेड अपराधी पपला गुर्जर गिरफ्तार राजस्थान पुलिस को मिली बड़ी सफलता

जयपुर (अविनाश कुमावत)। कुख्यात वांछित अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को राजस्थान पुलिस ने आखिरकार कोल्हापुर (महाराष्ट्र) से गिरफ्तार कर लिया है। इसका खुलासा राजस्थान पुलिस के महानिदेशक एम.एल. लाठर ने एक प्रेस वार्ता में किया। श्री लाठर ने बताया कि राजस्थान पुलिस पपला गुर्जर के पीछे लगी हुई थी।

राजस्थान पुलिस की कई टीमें अलग-अलग स्थानों पर गई। अंत में कुछ दिन पूर्व राजस्थान पुलिस की दो टीमें महाराष्ट्र कोल्हापुर के लिए रवाना की गई। राजस्थान पुलिस के दो दर्जन से ज्यादा अधिकारी और पुलिसकर्मियों की टीम गई थी। पपला गुर्जर कोल्हापुर में उदलसिंह नाम रखा हुआ था। पपला ने इस नाम का आधार कार्ड भी बनवा लिया था। पपला गुर्जर कोल्हापुर में महिला मित्र से साथ रह रहा था। महिला का नाम जिया उद सहर बताया जा रहा है तथा महिला जिम संचालित करती है। पपला गुर्जर को एएसपी सिद्धांत शर्मा के नेतृत्व में टीम ने गिरफ्तार किया। पपला की महिला मित्र को भी गिरफ्तार किया गया है। पपला की गिरफ्तारी में महाराष्ट्र पुलिस ने भी सहयोग दिया।

ये भी पढ़ें-  20 दिन का बिज़ली बिल भी माफ़ ना हो सका, 20 लाख करोड़ के आर्थिक पेकेज़ में।

टीम ने पूरी प्लानिंग बनाकर उसके मकान को घेरा। पपला के मकान के चारों तरफ पुलिस के अधिकारी और कमांडो तैनात किए गए। टीम ने पपला को ललकारा तो उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। आखिरकार टीम ने पपला गुर्जर को 27 जनवरी की देर रात गिरफ्तार कर लिया। अपराधी को कोल्हापुर से जयपुर लाने के बाद न्यायालय में पेश किया जायेगा तथा रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। ज्ञात रहे कि पपला गुर्जर पर सितम्बर 2019 को बहरोड़ थाने पर ताबड़तोड़ फायरिंग का आरोप था तथा तभी से फरार चल रहा था। 

ये भी पढ़ें-  वृद्धा आश्रम में बढ़ती बुजुर्गों की संख्या बेहद दुखद

पुलिस महानिदेशक एम. एल. लाठर ने इस मिशन को कामयाब बनाने का श्रेय पूरी टीम को देते हुए शुभकामनाएं दी।