बाड़मेर के पत्रकार के साथ मारपीट के विरोध में श्रीमाली समाज ने सौंपा ज्ञापन

बाड़मेर जिले के बालोतरा में पत्रकार धर्मवीर दवे के साथ 2 दिन पूर्व बालोतरा बस स्टैंड के शराब की दुकान पर रात्रि के समय सरकारी नियमों को ताक पर रखकर 8:00 बजे के उपरांत शराब परोसने और महफिल जमाने की शिकायत पर कवरेज करने गए धर्मवीर दवे के साथ शराब कर्मचारियों ने मारपीट एवं मोबाइल छीनने की घटना के विरोध में श्रीमाली ब्राह्मण समाज के लोग समाज भवन में इकट्ठा होकर तहसील मुख्यालय पहुंचे जहां उन्होंने तहसीलदार के मार्फत मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंप कर कड़े शब्दों में निंदा की समाज अध्यक्ष अशोक व्यास के नेतृत्व में सौपे गए.

ये भी पढ़ें-  मिडकैप शेयरों ने बेहतर प्रदर्शन किया

ज्ञापन में बताया कि बाड़मेर जिले के अंदर मादक पदार्थ तस्करी सहित शराब माफियाओं पर अंकुश लगाने में प्रशासन पूरी तरह से फेल होता हुआ नजर आ रहा है, दिन-ब-दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं जिले में गुंडाराज अपनी जड़े जमा रहा है, वही लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकार कर्तव्यों का निर्वहन कर इन के काले कारनामे एवं अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए समय-समय पर समाचार पत्रों मीडिया के माध्यम से उजागर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-  राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा कोरोना, ACP पाए गए पॉजिटिव।

अब जिले के अंदर गुंडाराज फैल गया है, और पत्रकारों की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है ,आए दिन पत्रकारों के साथ होने वाली मारपीट एवं ऐसी घटनाएं चिंतनीय विषय है. सरकार को तुरंत प्रभाव से पत्रकार कानून लागू करना चाहिए एवं पत्रकारों की सुरक्षा के लिए विधेयक पारित करें, जिससे इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके. इस मौके पर समस्त श्रीमाली समाज के बन्धु मौजूद रहे.