कंपनियों से हफ्ता वसूली मामले में सिलवासा पुलिस ने किया तीन को गिरफ्तार

सिलवासा पुलिस ने कंपनियों से हफ्ता/जबरन वसूली करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए दादरा और नगर हवेली के कराड़ से तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

अमित भीखू परमार, जुबेर शेख और संजय पटेल ये सभी आरोपी, दानह सांसद मोहन डेलकर के करीबी बताए जा रहे हैं।

इनके खिलाफ पुलिस ने  Cr. No. 108/2020 u/s 341, 384, 504, 506 r/w 34 of IPC के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत मिलने पर, पुलिस अधीक्षक, दादरा और नगर हवेली के निर्देश पर और सिलवासा उप-विभागीय पुलिस अधिकारी की निगरानी में रखोली आउट पोस्ट के प्रभारी पीएसआई जे बी पटेल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस त्वरित कार्रवाई के लिए दादरा और नगर हवेली में उद्योगपति द्वारा पुलिस प्रशासन की सराहना की जा रही है।

ये भी पढ़ें-  सिलवासा : 5 दाताओ के जरिए 5 बच्चियों को गोद लिया।

दादरा नगर हवेली और दमण दीव के प्रशासक प्रफुल्ल पटेल ने कुछ दिनों पहले ही औद्योगिक इकाइयों की सुरक्षा के लिए उद्योगों से निकलने वाले कबाड़ को लेकर जरूरी दिशानिर्देश जारी किया गया हैं। लेकिन इसके एक सप्ताह बाद ही प्रशासक के आदेशों का रखोली की एक औद्योगिक इकाई में सरेआम उल्लंघन किया गया। रखोली स्थित नैशनल प्लास्ट नामक कंपनी में भंगार निकालने और गाड़ी रोकने को लेकर विवाद हो गया था। गाड़ी महेंद्र राजपुरोहित नामक शख्स की थी और उसका  ड्राइवर कंपनी से भंगार निकाल रहा था तभी स्थानीय जनप्रतिनिधि दीपक प्रधान के सहयोगी अमित परमार ने इसका विरोध किया और देखते ही देखते मामला बिगड़ने  लगा फिर अमित परमार अपनी गुंडागर्दी के के दम पर कंपनी प्रबंधक श्री मनोज पाठक और गाड़ी ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगा। तत्पश्चात स्थानीय पुलिस की टीम ने स्थल पर पहुंचकर आगे की जांच शुरू कर की और तीन आरोपियों पर मामल दर्ज किया।

ये भी पढ़ें-  विधुत विभाग के कनीय अभियंताओं के सहारे भ्रष्टाचार की काली कमाई की लेन-देन.

कंपनी प्रबंधक मनोज पाठक दहशत के कारण इस मामले से पीछे हट गए और गाड़ी मालिक महेंद्र राजपुरोहित ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।