सुरेश पटेल उर्फ सूखा पंजाब से गिरफ़्तार, अब तक एक दर्जन गिरफ्तारियाँ।

2803
Suresh Patel Daman

दमण। डबल मर्डर मामले में कई महीनों से फ़रार चल रहे सुरेश पटेल उर्फ सूखा को उसके एक साथी के साथ पुलिस ने पंजाब के मुहाली से गिरफ्तार किया है और यह ख़बर सुरेश पटेल कि गिरफ़्तारी के फ़ोटो के साथ सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। सुरेश पटेल उर्फ सूखा पिछले कई महीनों से फ़रार चल रहा था और पुलिस पिछले कई महीनों से सुरेश पटेल उर्फ सूखा का पता लगा रही थी।

आप को बता दे कि पिछले वर्ष यानि 2019 के अक्तूम्बर माह में दमण जिला पंचायत के अध्यक्ष सुरेश पटेल को गिरफ्तार करने पुलिस जिला पंचायत कार्यालय गई थी लेकिन पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। क्यो कि पुलिस को देखकर सुरेश पटेल उर्फ सूखा पिछले दरवाजे से फरार “रफ़फ़ूचककर” हो गया था। जिला पंचायत प्रमुख सुरेश पटेल के भाग जाने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने दमण के सभी नाकों पर पुलिस तैनात किया था ताकि सुरेश पटेल दमण से बाहर नहीं जा सकें, लेकिन पुलिस के कड़े बंदोबस्त के बाद भी सुरेश पटेल पुलिस को चक्मा देने में कामियाब हो गया था। तब से लेकर अब तक दमण पुलिस को सुरेश पटेल कि तलाश थी जो अब खत्म हुई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की डबल मर्डर मामले में इससे पहले 10 गिरफ्तारियाँ हो चुकी है और अब सुरेश पटेल और उसके एक साथी को जोड़कर कुल 12 गिरफ्तारियाँ हो गई है। इसके अलावे पुलिस ने यह भी बताया की मामले में अभी भी जांच जारी है और सुरेश पटेल को दमण लाने के बाद पुलिस आगे की जांच करेगी।

सुरेश पटेल उर्फ सूखा पंजाब से गिरफ़्तार, अब तक एक दर्जन गिरफ्तारियाँ। - दमण

क्या है मामला
दमण के भीमपुर निवासी अजय पटेल अपने दोस्त के साथ कार में बैठकर वापी से दमण आ रहा था। दाभेल चेक पोस्ट के निकट विशाल बार के पास उनकी कार पर हमला किया गया। दोनों लोग बचने के लिए विशाल बार में छिप गए थे। कार से 5 लोग और एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरा और बार में घुसकर फायरिंग शुरू कर दी थी। 9 राउंड फायरिंग में अजय पटेल और धीरू पटेल को भी गोली मारकर सभी लोग फरार हो गए। सभी लोगों के हाथ मे बंदूक और हथियार थे। उस मामले में दमण पुलिस ने 39/18 341,302,120बी,34,25,27 धारा के तहत मामला दर्ज किया था।