सोशल मीडिया पर BJP नेता अश्लील VIDEO वायरल, नेता निलंबित

भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में पार्टी के दो नेताओं का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद दोनों नेताओं को निलंबित कर दिया। कुल्लू जिले में पार्टी की युवा शाखा के एक नेता और पदाधिकारी का सोशल मीडिया पर कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, वीडियों में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने शनिवार को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया और वीडियो को साझा करने वालों को चेताया था। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों ने ही यह वीडियो बनाया था जो कि 12.35 मिनट का है। वीडियो बीजेवायएम नेता (जिसे निलंबित कर दिया गया है) की पत्नी के हाथ उस समय लगा था, जब उस महिला ने फरवरी में उसके पति को व्हाट्सऐप पर इसे भेजा था। उस महिला और नेता की पत्नी के बीच 13.05 मिनट का एक ऑडियो टेप भी जारी हुआ है, जिसमें वह, उस महिला को पति से दूर रहने को कह रही है।

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने बताया कि दोनों नेता कुल्लू जिले की भाजपा इकाई और पार्टी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवायएम) से जुड़े हैं। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि वीडियो में दिख रही महिला के पुलिस से शिकायत करने पर शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा 67 और 67ए के तहत बंजर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। जिला पुलिस प्रमुख ने सोशल मीडिया यूजर्स को इसकों साझा को लेकर चेताया है।

ये भी पढ़ें-  गृह राज्य मंत्री के भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा खुलासा... संध प्रदेशों में हुए घोटालों में गृह-राज्यमंत्री का हिस्सा!

दमण-दीव के भाजपा अध्यक्ष गोपाल टंडेल का भी एक अश्लील विडिओ बाजार में…  

राजनीति में भ्रष्टाचार के साथ साथ अब अश्लीलता भी बढ़ती जा रही है नेता चाहे किसी भी पार्टी का हो अश्लील विडियों सामने आने से पार्टी के साथ साथ राजनीति की साख पर भी बट्टा लगता है ओर जनता का विश्वास नेताओं पर कम होता है, इससे पहले भी कई राजनेताओं के अश्लील वीडियो वायरल हो चुके है ओर ना जाने यह सिलसिला कब तक चलेगा। आपको जानकार आश्चर्य होगा की दमण-दीव के भाजपा अध्यक्ष गोपाल टंडेल का भी एक अश्लील वीडियो बाजार में घूम रहा है कई लोग दमण-दीव के भाजपा अध्यक्ष गोपाल टंडेल का भी अश्लील विडियों देख चुके है लेकिन अभी तक उन्हे निलंबित नहीं किया। शायद इस लिए भी दमण-दीव के भाजपा अध्यक्ष गोपाल टंडेल अब तक निलंबित नहीं किया गया क्यो कि अब तक उनके अश्लील वीडियो पर कोई बड़ी खबर देश के किसी बड़े टीवी चेनल पर नहीं आई। वैसे सूत्र को कहना है की दमण-दीव के भाजपा अध्यक्ष गोपाल टंडेल के अश्लील विडियों के बारें में कई भाजपा नेता जानते है और कई भाजपा नेताओं के पास उस विडिओ कि क्लिप है और उस क्लिप के सहारे नेता अपनी अपनी राजनीति चमका रहे है। सूत्रों कि माने तो अब तक उस विडिओ के माध्यम से कई लोगो के वारे न्यारे हो चुके है कई लोग अपना अपना काम निकलवा चुके है सीधी-सीधी भाषा में कहे तो दमण-दीव के भाजपा अध्यक्ष गोपाल टंडेल नहीं बल्कि भाजपा के शिद्धांतों के साथ सौदे बाजी हुई है। करोड़ों की डील हुई है। दमण-दीव के भाजपा अध्यक्ष गोपाल टंडेल से सौदा मलतब भाजपा से और भापा का सौदा। गोपाल टंडेल दमण-दीव के भाजपा अध्यक्ष है इस लिए यदि वे कोई गलती करेंगे तो उसका खामियाजा तो भाजपा को उठाना होगा, चाहे वह खामियाजा भाजपा के हिस्से आज आए चाहे आने वाले दिनों में। सोचने वाली बात तो है लेकिन राजनीति का ऐसा भी रंग होता है किसने सोचा था! राजनेताओं को दावत पर बुलाने वाले ओर उनसे रिबिन कटवाने ओर उदघाटन करवाने वालो को अब सोच समझकर ही नेताओं को न्यौता देना चाहिए कहीं किसी उदघाटन के दिन कोई विडियों बाजार में आ गया तो उदघाटन पर भी बट्टा ना लग जाए।