प्रभु टोकिया के कार्यक्रम में, कांग्रेसी नेताओं ने शामिल होकर, नटु और मोहन दोनों की चुनावी चिंता बढ़ा दी।

दादरा नगर हवेली लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से प्रभु टोकिया की दावेदारी पर चर्चा तेज हो गयी है। पिछले दिनों वलसाड जिले में राहुल गांधी की सभा में भी मोहन डेलकर दिखाई नहीं दिए थे। वही कुछ दिनों पहले प्रभु टोकिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ चर्चा करते नजर आये थे। इसके बाद शुक्रवार को दादरा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी गौरव पंड्या की उपस्थिति से चर्चा काफी तेज हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दादरा के एक निजी घर में प्रभु टोकिया द्वारा कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें प्रभु टोकिया, अन्य लोगों से मुलाकात कर रहे थे। लेकिन इस कार्यक्रम में गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी और अहमद पटेल के खासमखास माने जाने वाले गौरव पंड्या जो ए.आई.सी.सी. से भी जुड़े है, अब उनके यहां पर मौजूद रहने से लोगों में दानह कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में प्रभु टोकिया के नाम की चर्चा तेज हो रही है। हालांकि अभी  कांग्रेस की तरफ से इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। ना ही कांग्रेस द्वारा प्रभु टोकिया की ऊमीदवारी पर कोई आधिकारिक घोषणा हुई है, लेकिन पहले प्रभु टोकिया की राहुल गांधी से मुलाक़ात और अब गौरव पंड्या का प्रभु टोकिया के कार्यक्रम में शामिल होना दादरा नगर हवेली में होने वाली इस चर्चा को पक्का कर रहा है।

ये भी पढ़ें-  दमन में माफियागिरी और भाईगीरी का नंगा नाच, दिन-दहाड़े, अजय पटेल पर दो-राउंड फाइरिंग!

वैसे आने वाले दिनों में दादरा नगर हवेली की राजनीति में जनता को बड़ी उलट-फेर देखने को मिल सकती है और अभी कई बड़े राजनीतिक भूचाल भी आ सकते है, कई नेताओं के पैरो-तले जमीन खिसक सकती है, क्यो की आधिकारिक तौर पर तो अभी तक किसी पार्टी ने किसी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं कि है।

ये भी पढ़ें-  अधिकारियों का दलाल... और काली कमाई के काले एजेन्ट का पर्दाफास....

दादरा नगर हवेली में जनता में होने वाली चर्चा और नेताओं की राजनीति देखकर सवाल कर रही है कि नटु पटेल किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे? क्या नटु पटेल को भाजपा पुनः उम्मीदवार बनाएगी? अंकिता पटेल की लोकप्रियता को देखकर क्या भाजपा नटु पटेल पर दाव लगाएगी? क्या मोहन को भाजपा टिकिट दे सकती है? यदि मोहन को भाजपा का टिकिट मिल गया तो कांग्रेस के पास उम्मीदवारी के लिए प्रभु टोकिया तैयार दिखाई दे रहे है लेकिन नटु पटेल फिर क्या करेंगे? भाजपा की दूसरी टिकिट कहां से लाएँगे? क्या होगा किसी को पता नहीं सभी इसी इंतजार में है की कब आधिकारिक तौर पर पार्टिया अपने अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित करेगी! शेष फिर