शिवसेना से अंकिता का नामांकन दाखिल, भाजपा के लिए ख़तरे की घंटी।

Ankita Patel
Ankita Patel

संघ प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली में शिवसेना टिकट से लोकसभा चुनाव का फॉर्म भरने वाली अंकिता पटेल ने विजय का विश्वास व्यक्त किया। अंकिता पटेल की शिव सेना से उम्मीदवारी दानह भाजपा के लिए अच्छी ख़बर नहीं मानी जा रही है, नटु पटेल भाजपा के उम्मीदवार है और अंकिता पटेल भाजपा से इस्तीफा देकर शिव सेना से चुनाव लड़ रही है।

अंकिता पटेल ने कहा कि भाजपा के सांसद विकास के काम करने में निष्फल साबित हुए। प्रदेश की जनता को बिल्डर नहीं बल्कि, दानह का विकास करने वाला सांसद चाहिए, इस लिए प्रदेश के लोगों के हित के लिए तथा दादरा नगर हवेली के विकास के लिए यह चुनाव लडऩे का मैने मन बनाया है। अंकिता पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में वह विजेता होंगी तो ग्रामीण क्षेत्र में पानी, रोजगार, महिला सशक्तिकरण जैसे मुख्य मुद्दो पर ध्यान देते हुए प्रदेश का विकास करेंगी।

ये भी पढ़ें-  देबेन्द्र दलाई को मुख्य वन संरक्षक का प्रभार 

अंकिता पटेल ने कहा कि शिवसेना एनडीए एलायन्स में जुडा है परन्तु वह केन्द्र में है। दादरा नगर हवेली के लिए ऐसा कोई नियम नहीं यानि कि शिवसेना ने टिकट दिया है एवं इस प्रदेश के लोगों का साथ-सहकार पाकर वह जीत हासिल करेंगी।

ये भी पढ़ें-  संदीप कुमार की कृपा से सुखाभाई का वाइन-शॉप फिर से शुरू...

भाजपा में से टिकट न मिलने पर इस्तीफा देने वाली अंकिता पटेल ने गुरुवार को काफी संख्या में लोगों के साथ रैली निकालकर कलेक्टर कार्यालय पहुंची और उम्मीदवारी फॉर्म दाखिल किया। उम्मीदवारी फॉर्म भरने से पहले अंकिता पटेल ने विशाल रैली निकाली और रैली में लोगों का अभिवादन एवं शक्ति प्रदर्शन के साथ अंकिता पटेल सिलवासा कलेक्टर कार्यालय में अपनी उम्मीदवारी फॉर्म भरने के लिए पहुंची थी।

ये भी पढ़ें-  मुंबई हाइकोर्ट ने दानह जिला पंचायत के 210 कर्मचारियों को नौकरी पर लेने का दिया आदेश

यह भी पढे…