जैसे इस तस्वीर में दिखाई दे रहे है बिलकुल वैसे ही है दमण-दीव सांसद लालू पटेल।

Lalu Patel Daman and Diu MP

दमण। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा द्वारा आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग में शामिल हुए ( Daman and Diu ) दमण-दीव सांसद ( Lalu Patel ) लालू पटेल का यह फोटो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। क्या इस फोटो में आपको क्या ख़ास दिखा? कुछ ना कुछ तो अवश्य खास दिखा होगा, वरना ऐसे ही कोई फोटो वायरल नहीं होता। यकीन मानिए सांसद लालू पटेल काफी सरल स्वभाव के है और जैसा की आप फोटो में उन्हे नतमस्तक देख रहे है वह अपने सरल स्वभाव की वजह से ऐसे ही सदेव नतमस्तक रहते है। लेकिन जो सांसद लालू पटेल के स्वभाव से परिचित नहीं है वह शायद इस फोटो का सच नहीं समझ सकते। अपने इसी सरल स्वभाव और मिलनसार व्यक्तिव की छवि के कारण लालू पटेल को दमण-दीव की जनता ने तीसरी बार सांसद चुनकर दिल्ली भेजा।

ये भी पढ़ें-  दानह शिक्षा विभाग द्वारा करोड़ों की खरीद में कमीशन-खोरी की शंका।

खेर आपको बता दे कि भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने सांसद ( Lalu Patel ) लालू पटेल से वार्तालाप करते हुए संघ प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली तथा दमण और दीव की वर्तमान परिस्थिति की जानकारी ली। सांसद ( Lalu Patel ) लालू पटेल ने संघ प्रदेश थ्रीडी का रिपोर्ट कार्ड बताते हुए मोदी सरकार और संघ प्रशासन के कार्यों की तारीफ की। उन्होंने भाजपा द्वारा किये जा रहे सेवा कार्यों से भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया।

ये भी पढ़ें-  जिला पंचायत के विकास कार्यों में कमीशनखोरी धड्ड्ले से। दमन जिला पंचायत में करोड़ों का भ्रष्टाचार।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा की इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में अन्य कई प्रदेश के प्रभारियों, प्रदेश अध्यक्षों एवं सांसदों की भी उपस्थिति रही थी। बताया जाता है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने राष्ट्रीय मुद्दों के साथ-साथ कोरोना संकट एवं संगठन सहित के विषयों पर सभी का मार्गदर्शन किया। साथ ही साथ विभिन्न भाजपा सांसदों एवं पदाधिकारियों द्वारा दिये गये रिपोर्ट पर भी चर्चा की। गौरतलब है कि कोरोना संकट के साथ भाजपा ने डिजिटल प्लेटफार्म से ही बैठकों का दौर जारी रखा है।