दमण में लालुभाई का धुआँ-धार प्रचार।

Lalu Patel Daman
Lalu Patel Daman

इन दिनों भाजपा प्रत्याशी लालू पटेल दमण के चप्पे चप्पे में अपना प्रचार करने में जुटे हुए है इसी क्रम में उन्होने मरवाड में धुआँ-धार चुनाव प्रचार किया। इस मौके पर लालू पटेल ने अपने मतदाताओं से अपील की की भाजपा को बहुमत देकर वे प्रचण्ड बहुमत से मोदी जी को दुबारा प्रधान मंत्री बनाए। इस मौके पर उनका मतदाताओं ने फूल-हार से भव्य स्वागत भी किया। प्रचार के दरमियान लालू पटेल ने अपने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा की

ये भी पढ़ें-  दानह समाहर्ता की नाक के नीचे, सिलवसा नगर पालिका का यह अजब घोटाला!

दमण के समुद्र किनारो का विकास हो रहा है और आनेवाले समय मे इससे हमारे प्रदेश मे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। दमण-दीव के लोगो को रोजगारी मिलेगी, उनके धंधे रोजगार मे बड़ा इजाफा होगा, आनेवाले दिनो मे देवका के समुद्र किनारो पर लोगो को गोवा की तर्ज पर स्टॉलो का आवंटन किया जाएगा, हमारी सरकार आनेवाले समय मे पर्यटन को बढ़ावा देने के लिऐ कई कदम उठाने जा रही है। देवका मे और अन्य समुद्र किनारो पर रोप वे लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ें-  DNH-DD : कोविड -19 की रोकथाम के लियें प्रशासन द्वारा अपनायी जा रही है (5 टी) की रणनीति।

लालु पटेल ने आगे कहा की मोदी सरकार की वजह से आज भारत का नाम देश विदेश मे गर्व लिया जा रहा है, हम सब को मिलकर एकबार फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। देश को एक सशक्त और मजबूत हाथो मे फिर-से देना है। लालुभाई ने युवाओ से अपील करते हुए कहा की आपके हाथ मे देश का भविष्य है। आप आपका, प्रथम वोट मोदीजी को दीजिए और “कमल” के निशान पर बटन दबाकर देश मे एकबार फिर से मोदी सरकार बनाइये।
इस अवसर पर लालु पटेल ने उन युवाओं का सम्मान भी किया जो पहेली बार मतदान करने वाले है। इसके पश्चात लालू पटेल अपने कार्यकर्ताओं के साथ में चुनाव प्रचार के लिए अन्यत्र रवाना हो गए।