भाजपा ने कराया अंकिता पटेल का घर वापसी, कार्यकर्ता प्रभावित

Ankita Patel Silvassa
Ankita Patel Silvassa

सिलवासा। संघ प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली एवं दमन-दीव भारतीय जनता पार्टी में एक मजबूत नेतृत्व का आगमन हुआ। सिलवासा स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष दीपेश टंडेल के नेतृत्व में अंकिता बेन पटेल का एक बार पुनः पार्टी में स्वागत किया गया। अंकिता पटेल के पार्टी में पुनः जुड़ने से आगामी चुनावों में भाजपा को प्रदेश में काफी मजबूती प्रदान होगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘आज हम सबके लिए बहुत खुशी का विषय है कि प्रदेश की एक बड़ी नेत्री पुनः अपने घर को आ गई है”  ये पार्टी को मजबूती से आगे बढ़ाने की दिशा में कार्य करेंगी।

ये भी पढ़ें-  नटू भाई पटेल ने अपनी सांसद निधि से  प्रदान की 3 शववाहिनी

अंकिता पटेल ने अपने सम्बोधन में कहा की भाजपा के प्रति मेरा शुरू से ही लगाव रहा है। मेरी माँ भाजपा से लोकसभा का चुनाव भी लड़ी है और फिलहाल नगरपालिका की काउंसिलर है। मै भी अपनी राजनति की शुरूआती दौर भाजपा से प्रारम्भ की थी एवं पार्टी में बिभिन्न पदों की जिम्मेदारियां भी संभाली थी। देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से प्रेरित होकर आज पुनः अपने परिवार में शामिल हो गई हु। भाजपा मेरे लिए एक परिवार है और पार्टी के लोग परिवार के सदस्य। जिस तरह प्रधानमंत्री जी, गृह मंत्री जी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी इस वैश्विक माहामारी कोरोना से बचाव एवं रोकथाम के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे है उससे आज पूरा विश्व प्रभावित है।

ये भी पढ़ें-  दमन में, 100 रुपये बिजली-बील में चल रही है बड़ी बड़ी मशिने।

दादरा एवं नगर हवेली एवं दमन-दीव में आगामी दिनों में जिला पंचायत, ग्राम पंचायत एवं नगरपालिका के चुनाव आरम्भ होने वाले है। इन सभी चुनावों में पार्टी को अधिक मतों से जीत का लक्ष्य दिलाने का हर संभव कोशिश करुँगी। पार्टी द्वारा इस विश्वास के लिए सभी का अभिवादन।

ये भी पढ़ें-  बासुकीनाथ मंदिर में लगा भक्तों का तांता