दानह के इन गांवों में घरों का सामान व अनाज सब बाढ़ के पानी मे डूबने से खराब।

Floods in these villages of DNH (1)

सिलवासा। भारतीय जनता पार्टी दादरा नगर हवेली और दमन दीव प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री दीपेश टंडेल ने आज खानवेल जिला के बाढ़ पीड़ित क्षेत्र और मुख्य दो पंचायत खेरडी और आम्बोली के गांवो का दौरा किया और वास्तविक स्थिति का निरिक्षण करके स्थिति का जायजा लिया।

Silvassa

यह दोनों पंचायत के गाँव दुरदरामि ग्रामीण जंगल विस्तार मे आते है, गत 4 अगष्त की  मध्यरात्रि को इस विस्तार मे भयकर बारिश और तेज हवाओ के चलते लोगो के घर गीर गये एवं उनके घरों का सामान व अनाज सब बाढ़ के पानी मे डूबने से खराब हो गया है।

EevLF0KVAAE2dVj?format=jpg&name=medium

प्रदेश अध्यक्ष श्री दीपेश टंडेल ने गत रोज सुबह ही भाजपा युवा मोर्चा को निर्देश देकर तत्काल राहत सामग्री बाढ़ पीड़ितों तक पहुंचाने का कार्य करवा दिया था और साथ ही साथ प्रशासन से भी संकलन बनाकर पीड़ितों को जल्दी सहाय मिले ऐसे प्रयास चालु करवा दिए थे, आज भी भाजपा की टीम की उपस्थिति मे ही सिलवासा के तहसीलदार श्री बृजेश भंडारी ने अपनी टीम के साथ पीड़ितों को राशन सामग्री बाटने आये हुए थे। प्रदेश अध्यक्ष जी ने प्रशासनिक अधिकारियों से पीड़ितों को मिलने वाली सहाय के बाबत विस्तृत चर्चा विचारणा भी की है।

ये भी पढ़ें-  आस्था के बीच मना जलाराम मंदिर का पाटोत्सव

EevLF5AUEAAOhMz?format=jpg&name=medium

ग्रामीण क्षेत्र के दौरे के दौरान प्रदेश अध्यक्ष दीपेश टंडेल ने कहा की भाजपा पार्टी की और से हम यह सुनिश्चित करेंगे की जो लोग अभी भी प्रधानमन्त्री आवास योजना से वंचित है उन्हें पक्के घर मुहया कराया जाय एवं जो भी हमारे ग्रामीण आदिवासी भाई किसी भी मुलभुत सुविधाओं से वंचित है उन्हें जल्दी से जल्दी वह सारी सुविधाएं उपलब्ध हो ऐसी व्यवस्था केसे खड़ी हो इसके प्रयास पार्टी द्वारा किये जायेगे।

ये भी पढ़ें-  गौरक्षा मंच ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

EeouPPhUEAEkUgy?format=jpg&name=medium

आजके इस दौरे मे प्रदेश अध्यक्ष के साथ सिलवासा जिला अध्यक्ष अजय देशाई, खानवेल जिला अध्यक्ष प्रवीण गोरात, खेरडी से भाजपा के जिला पंचायत सदस्य यशवंत खुटिया, युवा मोर्चा अध्यक्ष विशाल पटेल, निकुंज पटेल, संदीप तिवारी वगेरेह उपस्थित रहे।