दमन की पीसीसी को बना दिया इनहोने सब्जी-मंडी, कनसंट रिन्युअल का हो रहा मोल-भाव।   

दमन-दीव व दानह प्रदूषण नियंत्रण समिति को, पीसीसी के अध्यक्ष संदीप कुमार, सदस्य सचिव देबेन्द्र दलाई, तथा कर्मचारी भूमिका राणा ने, सब्जी मंडी बना दिया है, जहां पीसीसी के कनसंट रिन्युअल के भी भाव-ताव किए जा रहे है।

बताया जाता है की संध प्रदेश के इस विभाग की कर्मचारी भूमिका राणा की करतूतों और वसूलीगीरी से परेशान होकर एक उधोगपति, पीसीसी के अध्यक्ष संदीप कुमार से यह शिकायत करने गए, की उनसे पीसीसी कनसंट रिन्युयल के लिए, पीसीसी की कर्मचारी भूमिका राणा, 3 लाख रुपये मांग रही है, लेकिन भ्रष्टाचार के दल-दल में डूबे पीसीसी के अध्यक्ष संदीप कुमार ने उक्त कर्मचारी भूमिका राणा पर कार्यवाई करने के बाजाय यह कह कर उक्त उधोगपति को लोटा दिया कि यह विभाग तो मेरे पास नहीं है, आप सदस्य सचिव देबेन्द्र दलाई को मिलिए।

कभी 3 लाख कभी 2 लाख तो कभी 1 लाख, कोई कुछ नहीं करता….

तभी उक्त उधोगपति का सामना पुनः भूमिका राणा से हुआ और मोल-भाव शुरू हो गया, भूमिका राणा ने अंतत 1 लाख रुपये की मांग की और बोला इस से कम में काम नहीं होगा, आपको जहां जाना है जाओं मेरा काम यही है और सबक़ों पता है, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है।

ये भी पढ़ें-  डहया, केतन और जिगगु, के रेकेट का पर्दा-फ़ास!

इस मामले को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की पीसीसी के सदस्य सचिव देबेन्द्र दलाई और अध्यक्ष संदीप कुमार कैसे अपने पद का दुरुपयोग कर नोट कमाने में लगे है और भ्रष्टाचार करने वाले कर्मचारियों को ठीक वैसे ही संरक्षण दे रहे है जैसे कि वो अब तक दमन विधुत विभाग के अभियंताओं को देते आए है। शेष फिर।