चालो और घरो को मिले नोटिस से किसी को घभराने की जरुरत नहीं : दिपेश टंडेल

Deepesh Tandel Daman BJP

दमण। दिनांक 27/09/2020 रविवार के दिन दमण जिले के भीमपोर मंडल में  ” श्री जलाराम मंदिर ” के पवित्र प्रांगण में भीमपोर गांव के युवा अग्रणी एवं एडवोकेट उदय पटेल और उनके साथी युवाओ एवं उप सरपंच नवीनभाई पटेले और अन्य पंचायत सदस्यो ने भाजपा की सदस्यता प्रदेश अध्यक्ष श्री दिपेश टंडेल ( Deepesh Tandel ) और सांसद श्री लालुभाई पटेल की उपस्थिति में ग्रहण की.

इस कार्यक्रम में श्री दिपेश टंडेल और लालुभाई पटेल ने भाजपा के खेस पहनाकर सभी लोगो को भाजपा में प्रवेश कराया. तत्पश्च्यात प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष बालुभाई पटेल ने नए जुड़े भाजपा कार्यकर्ता ओ का स्वागत करते हुए उन्हें संगठन के विषय में जानकारी दि . सांसद श्री लालुभाई पटेल ने अपने वक्तव्य में कहा की भीमपोर गांव पारम्परिक रूप से भाजपा का गढ़ रहा हैं. पूर्व में हुए चुनावो के भीमपोर गांव के सुखद अनुभव उन्होंने श्रोताओ के साथ साझा किए, नए जुड़े युवाओ को उन्होंने प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए साथ मिलकर कार्य करने के लिए आह्वान किया.

ये भी पढ़ें-  निरक्षण तो नहीं, लेकिन कलेक्सन हेतु अवश्य आते है.... डाक्टर वी-के दास कृप्या दवा दुकानों पर भी ध्यान दे!

एडवोकेट उदय पटेल ने अपने वक्तव्य में कहा की भारतके यशस्वी प्रधानमंत्री के सफल और सक्षम नेतृत्व से वे एवं उनके साथी प्रभावित है. केंद्र सरकार की निति के तहत हमारे प्रदेश में शिक्षा , स्वच्छता और स्वास्थ्य एवं भय और भ्रस्टाचार मुक्त शासन को प्राधान्य देकर जो कार्य किये जा रहे है उन कार्यो से दमण का भविष्य उज्जवल होने की बात उन्होंने कही. सांसद श्री लालुभाई पटेल की बात को निर्देशित करते हुए उन्होंने भाजपा परिवार को विश्वास दिलाया के सभी युवा भाजपा के साथ मिलकर प्रधानमंत्री के संकल्प ” नए भारत के निर्माण” को साकार रूप देने के लिए कार्य करेंगे.

ये भी पढ़ें-  आजादी के जश्न में सराबोर रहा दानह प्रदेश, कलेक्टर ने लहराया तिरंगा

Deepesh Tandel Daman BJP

प्रदेश अध्यक्ष दिपेशभाई टंडेल ( Deepesh Tandel ) ने अपने उद्बोधन में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्रभाई मोदीजी की सरकार की निति , नए भारत के निर्माण में दादरा नगर हवेली एवं दमण – दिव के योगदान के बारे में विस्तृत जानकारी दी. दमण के लोगो के लिए संवेदनशील विषय ऐसे चालो और घरो के लिए मिले नोटिस के विषय में लोगो को समजाते हुए उन्होंने बताया की ये नोटिस से किसी को घभराने की जरुरत नहीं है किसी भी चाल या घरो को तोडा नहीं जायेगा जो सरकारी जमीन पे नहीं बने है.

ये भी पढ़ें-  भाजपा और कांग्रेस की मिली-जुली सरकार का मिला-जुला भ्रष्टाचार!

आजके इस कार्यक्रम का संचालन भीमपोर मंडल अध्यक्ष योगेश पटेल ने किया.आज के इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष श्री दिपेश टंडेल, सांसद लालुभाई पटेल , प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद दमणिया , बालुभाई पटेल , नवीनभाई पटेल पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजयसिंग परमार , प्रदेश मंत्री जिग्नेश पटेल , आशिष पटेल , विशेष मंत्री प्रकाश टंडेल प्रदेश अनुसूचित जाती अध्यक्ष महेश अगरिया , जिला अध्यक्ष अस्पी दमणिया और उनकी टीम विशेष रूप से उपस्थित रही.