दमण-दीव कांगे्रस अध्यक्ष केतन पटेल के घर सीबीआई का छापा

दमन-दीव सांसद लालू पटेल की पत्नी और बेटा दोनों वोंटेड! | Kranti Bhaskar
Ketan-patel-Daman

दमण : संघ प्रदेश दमण-दीव प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष केतन पटेल के घर पर शनिवार को सी.बी.आई. की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीम ने कई दस्तावेजों की जांच-पड़ताल की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को मुंबई से आयी सीबीआई के 12 अधिकारियों की टीम ने दमण-दीव प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष केतन पटेल के दाभेल स्थित निवास स्थान पर छापेमारी की. सुबह करीब आठ बजे से लेकर रात आठ बजे तक सर्च जारी रहा. सूत्रों से यह भी पता चला है कि टीम ने केतन पटेल के घर के अलावा वटार स्थित उनके फॉर्म हाउस पर भी सर्च ऑपरेशन किया परन्तु सीबीआई अधिकारियों को कोई संदिग्ध दस्तावेज वगैरह नहीं मिला था. इस बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए केतन पटेल से भी संपर्क साधा गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया था. हालांकि यह खबर, समाचार लिखे जाने तक आधिकारिक रूप से कन्फर्म नहीं हो पाया था. लेकिन सूत्रों से पता चला है कि दमण-दीव कांगे्रस अध्यक्ष के घर पर सीबीआई ने छापेमारी की है.

ये भी पढ़ें-  भाजपा की नहीं सुनती प्रशासन, तो क्या आंदन शर्मा की सुनेते है प्रशासक?

केतन पटेल से जुड़ी अन्य ख़बरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

क्रांति भास्कर ने कई बार केतन पटेल के राज में जिला पंचायत में हुए भ्रष्टाचार का भांडा-फोड़ किया था, इसके अलावे केतन पटेल के भाई जिग्नेश पटेल उर्फ जिगगु की हफ्तागिरी पर भी क्रांति भास्कर कई खुलासे पूर्व में कर चुकी है, साथ ही साथ क्रांति भास्कर ने पूर्व में इस पर भी एक विशेष खबर प्रकाशित की थी की केतन पटेल के परिवार में लगभग सभी समाज सेवा से जुड़े है फिर इनके ऐशों-आराम और आय का स्त्रोत क्या है।

ये भी पढ़ें-  लाइसेन्स के बिना OIDC से शराब कैसे मिली और पार्किंग के बिना लाइसेन्स कैसे मिला? दानह प्रशासन सवालो के घेरे में।

इतना ही नहीं वापी, गुजरात तथा मुंबई में कई जगहो पर केतन पटेल की बेनामी संपत्ति बताई जाती है जो केतन पटेल ने अन्य आम जनों तथा साझेदारों के नाम पर ले रखी है, सीबीआई को इसकी भी जांच करनी चाहिए और साथ ही साथ उन लोगो की जांच भी करनी चाहिए जिनके नाम पर केतन पटेल ने अपने काले धन को ठिकाने लागने और छुपाने का काम किया। शेष फिर।